Monday, December 7, 2009

सबसे महंगी महिला एंकर बनेंगी बिल्‍लो रानी

बिल्लो रानी सचमुच बहुत सयानी निकलीं. बिपाशा बसु टीवी की सबसे महंगी महिला एंकर बनने वाली हैं. वे जल्द ही एक मॉडल हंट शो को एंकर करती नज़र आ सकती हैं.

बॉलीवुड में ख़बर गर्म है कि ग्लैमर गर्ल बिपाशा बनने जा रही हैं देश की सबसे महंगी फीमेल टीवी होस्ट. बिपाशा जल्द ही देश के बड़े एंटरटेनमेंट चैनल पर फीमेल मॉडल हंट शो को होस्ट करती नज़र आ सकती है. ये शो शाहरुख खान की कंपनी ’रेड चिली’ बना‌एगी. लगता है किंग खान ने बिपाशा को रियलिटी क्वीन बनाने का फैसला कर लिया है. तभी तो बिपाशा की फीस ऐसी रखी ग‌ई है कि किसी को यकीन ना हो.

हाल के दिनों में बिपाशा बड़े पर्दे पर को‌ई ख़ास कमाल नहीं दिखा पा‌ईं. उनके पास फिलहाल को‌ई बड़ी फिल्म भी नहीं है, लेकिन बिल्लो रानी सचमुच बड़ी सयानी निकलीं. बुरे दौर में भी ऐसी डील हासिल कर ली, जिसके बारे में शायद बॉलीवुड को‌ई एक्ट्रेस फिलहाल सोच भी नहीं सकती. एक एपिसोड के लि‌ए 70 लाख की फीस को‌ई मज़ाक थोड़े ही है.

बिपाशा बशु के एक एपिसोड की फीस होगी, लगभग 70 लाख रुपये. बॉलीवुड में बिपाशा से पहले किसी और हीरो‌इन को टीवी पर इतनी बडी डील नहीं मिली. वैसे मिस यूनिवर्स रह चुकी सुष्मिता सेन भी छोटे पर्दे से बड़ी कमा‌ई करने की होड़ में बिपाशा के साथ कड़ा मुकाबला कर रही हैं.

सुष्मिता सेन को आनेवाले शो ’राज़ पिछले जनम का’ में बतौर मेहमान बुलाया गया है. इस शो में सुष्मिता रिग्रेशन थैरेपी के ज़रि‌ए अपनी पिछली ज़िंदगी के राज़ जानेंगी. बिंदास सुष अपनी ज़िंदगी को भले ही खुली किताब मानें, लेकिन उन्हें पता है कि राज़ कुछ ऐसे हो सकते हैं कि उनकी इमेज पर असर हो. ये राज़ टीवी पर खुलेंगे, लिहाज़ा सुष्मिता ने इसकी कीमत तय कर दी है. ये कीमत है, लगभग 60 लाख रुपये. हालांकि सुष्मिता ने चैनल के साथ फिलहाल को‌ई करार नहीं किया, लेकिन शो के एक एपिसोड में उनका काम करना तय माना जा रहा है.

सुष्मिता ने इससे पहले रियलिटी शो ’एक खिलाड़ी, एक हसीना’ में बतौर होस्ट काम कर चुकी हैं. ’एक खिलाड़ी, एक हसीना’ के लि‌ए सुष्मिता को मोटी रकम मिली थी, लेकिन पिछले जन्म के राज़ खोलकर सुष्मिता अब रियलिटी शोज़ में कमा‌ई का एक ऐसा रिकॉर्ड बनाने जा रही हैं, जिसे सिर्फ बिपाशा ही तोड़ सकती हैं. सुष्मिता एक एपिसोड के लि‌ए लगभग 60 लाख रुपये ले रही हैं, तो बिल्लो रानी वसूलेंगी करीब 70 लाख रुपये.

No comments:

Post a Comment

I EXPECT YOUR COMMENT. IF YOU FEEL THIS BLOG IS GOOD THEN YOU MUST FORWARD IN YOUR CIRCLE.