Monday, December 7, 2009

कौन है खुशकिस्मत :कुन्द्रा या शिल्पा

मंगलवार शाम शिल्पा और राज कुंद्रा ने मुंब‌ई के ग्रैंड हयात होटल में अपनी शादी की रिसेप्शन का आयोजन किया. इस रिसेप्शन में बॉलीवुड के सितारे छा‌ए रहे.

शिल्पा तरुण तहलियानी द्वारा डिज़ा‌इन की ग‌ई सुनहरी पोशाक में और राज कुंद्रा काली शेरवानी में थे.

दोनों मीडिया के सामने भी आ‌ए और कुछ देर पत्रकारों के सवालों के जवाब भी दि‌ए. जब राज कुंद्रा से ये पूछा गया कि कैसा लग रहा है तो उनका जवाब था, “मैं बहुत ख़ुशकिस्मत इंसान हूं, मुझे बहुत अच्छा लग रहा है. ”

यही सवाल शिल्पा शेट्टी से भी किया गया और लगभग यही जवाब उनका भी था. शिल्पा ने कहा, “मैं और राज परसों यही बात कर रहे थे कि कुछ बदला तो है नहीं. हम पहले भी दोस्त थे और अब भी हैं. बस यही बदला है कि अब मैं एक ऐसी दोस्त हूं जो अब इनकी बीवी बन ग‌ई है.”

मैं और राज परसों यही बात कर रहे थे कि कुछ बदला तो है नहीं. हम पहले भी दोस्त थे और अब भी हैं. बस यही बदला है कि अब मैं एक ऐसी दोस्त हूं जो अब इनकी बीवी बन ग‌ई है

शिल्पा शेट्टी

और ज़िंदगी में कुछ बदलाव आया है, “शादी को दो ही दिन हु‌ए हैं, अभी देखना पड़ेगा कितने बदलाव आते हैं.”

अपनी आने वाली ज़िंदगी के बारे में शिल्पा ने कहा कि फ़िल्म उद्योग के साथ उनका नाता कभी नहीं टूटेगा. शिल्पा ने कहा, “मैं फ़िल्मों में अभिनय करुंगी या ख़ुद फ़िल्में बना‌ऊंगी ये मुझे नहीं मालूम लेकिन फ़िल्मों के साथ जुड़ी रहूंगी”

राज कुंद्रा पर भी पत्रकारों ने क‌ई सवाल दागे. किसी ने राज कुंद्रा से पूछा कि शिल्पा में क्या ख़ासियत है तो उन्होंने तपाक से जवाब दिया कि एक ख़ासियत हो तो बता‌ऊं.

सितारे

अमिताभ बच्चन, शाहरुख़ ख़ान, ऋतिक रोशन, करण जौहर, रानी मुखर्जी, फ़रदीन ख़ान, विवेक ओबेरॉय समेत फ़िल्म उद्योग की क‌ई बड़ी हस्तियां इस रिसेप्शन में शामिल हु‌ईं.
शिल्पा और राज कुंद्रा

शाहरुख़ ख़ान ने कहा शिल्पा हमेशा की तरह आज भी ख़ूबसूरत लग रहीं थीं.

फ़िल्म निर्माता करन जौहर ने कहा कि ये एक बढ़िया पार्टी है ठीक वैसे ही जैसे शिल्पा एक बढ़िया व्यक्ति हैं. जौहर ने कहा, “शिल्पा ख़ूबसूरत तो हैं ही, लेकिन इसके अलावा उन्होंने हमेशा अपने आप को हर स्तर पर साबित किया है. मेरी इच्छा है कि उन्हें दुनिया भर की ख़ुशियां मिलें.”

सुनील शेट्टी भी इस मौक़े पर मौजूद थे और उन्होंने राज कुंद्रा का तुलु समुदाय में स्वागत किया. शिल्पा शेट्टी का परिवार दक्षिण भारत के इसी समुदाय से आता है.

जूही चावला ने बताया कि शिल्पा शेट्टी हमेशा कि तरह आज भी बहुत ही ख़ूबसूरत लग रहीं हैं.

शिल्पा की बहन शमिता शेट्टी टीवी रियलटी शो बिग बॉस को छोड़कर इस शादी में शामिल हु‌ई हैं. कल रिसेप्शन में शमिता ने कहा कि उन्होंने खंडाला में हु‌ई शादी में नाच-गाने के साथ ख़ूब धमाल किया.

No comments:

Post a Comment

I EXPECT YOUR COMMENT. IF YOU FEEL THIS BLOG IS GOOD THEN YOU MUST FORWARD IN YOUR CIRCLE.