Thursday, March 24, 2011

ऑस्ट्रेलिया और भारत के २४ तारीख के मैच का ज्योतिषीय आंकलन - पं. कृष्णगोपाल मिश्र





आज ऑस्ट्रेलिया और भारत का मैच है, यह मैच काफी टक्‍कर का हो सकता है । क्योंकि ऑस्ट्रेलिया का अंक ३ हैं, और भारत का भी अंक ३ है । दोनों ही टीमों का अंक ३ होने के कारण दोनों ही एक-दूसरे से कम नहीं पड़ेंगे । भारत के कप्तान महेन्द्रर सिंह धोनी का अंक ३ है, ये अंक भारत के लिए एक अच्छा व कारगर अंक साबित होगा, जो भारत को मजबूती प्रदान कर रहा है । पर रिकी पोंटिग का अंक ६ हैं, वो अंक भी ऑस्ट्रेलिया को अच्छी मजबूती प्रदान कर रहा है ।

भारत के डेली चार्ट के अनुसार थोड़ा सा आज का दिन खराब बन रहा है, इस कारण यह मैच संघर्षपूर्ण हो सकता है । विरेन्द्र सहवाग का अंक ९ हैं, यह आज के दिन चलने वाले बेस्टमैन कहे जायेंगे, लेकिन लंबे समय तक भरोसा करना मुश्किल होगा, फिर भी चलेगा । २४ तारीक का मूल्यांक ६ है और सहवाग का अंक ९ हैं, जो आपस में मेल खाता है । सचिन का अंक ६ है, और आज का मूल्यांक भी ६ है । इसलिये २४ तारीक के मैच में सचिन भरोसेमंद साबित होंगे, ये अच्छा प्रदर्शन देंगे ।

युवराज सिंह का अंक १ हैं, अतः २४ तारीक के मैच में इनका प्रदर्शन ठीक-ठाक रहेगा । विराट कोहली का अंक ८ है, जो आज की तारीक से काफी मैच करता है, इसलिये इनका अच्छा प्रदर्शन रहेगा । आज के दिन भरोसेमंद खिलाड़ी विराट कोहली, सचिन तेंदुलकर व सहवाग होंगे, लेकिन आज का मैच संघर्षपूर्ण रहेगा । आज का मैच जीतने के बाद २९ तारीक का मैच भारत के लिए बहुत आसान हो जायेगा ।

No comments:

Post a Comment

I EXPECT YOUR COMMENT. IF YOU FEEL THIS BLOG IS GOOD THEN YOU MUST FORWARD IN YOUR CIRCLE.